Tuesday 8 April 2014

चुनाव आयोग अधिकारियों को हटाकर दिखाए?

सन्दर्भ : चुनाव आयोग द्वारा राज्य के एक डीएम और 5 एसपी को चुनावी ड्यूटी से हटाने के आदेश पर-तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पत्रकारों से कहा कि-
  1. मैं चुनाव आयोग को चुनौती देती हूं कि जब तक मैं सत्ता में हूं आयोग किसी को भी हटाकर दिखाए। मैं किसी भी अधिकारी का तबादला नहीं करूंगी। ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव आयोग राज्य सरकार से बात किए बिना अधिकारियों के तबादले का आदेश कैसे दे सकता है?
  2. ममता ने चुनाव आयोग से कहा कि या तो आप कानून व्यवस्था सुधार लें या फिर मुझे कानून व्यवस्था सुधारनें दें।
स्त्रोत : आईबीएन-7 | Apr 08, 2014 at 08:07am | Updated Apr 08, 2014 at 08:23am-"EC कानून व्यवस्था सुधार लें या फिर मैं सुधारूं: ममता"

==================================================================

'मैं जानती हूं कि संविधान क्या है। मैं संविधान का पालन करती हूं। लेकिन किसी को भी बंगाल का अपमान करने का अधिकार नहीं है। मैंने आपको अपनी बेइज्जती करने का अधिकार नहीं दिया है, जब मैं आपको सम्मान देती हूं'।- ममता बनर्जी-मुख्यमंत्री व तृणमूल प्रमुख
स्त्रोत : जागरण डॉट कॉम, Tue, 08 Apr 2014 08:08 PM (IST) "आयोग ने ममता को दिया अल्टीमेटम"

No comments:

Post a Comment